पिछले साल, सैमसंग ने भारत में अपनी ‘ए’ सीरीज़ के दो टैबलेट गैलेक्सी टैब ए9 और टैब ए9+ लॉन्च किए थे, जिनकी कीमत क्रमशः रु। 12,999 और रु. 18,999 की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। अब कंपनी ने इस सीरीज के तहत इन दोनों टैबलेट डिवाइस के लिए एक खास लॉन्च किया है। गैलेक्सी टैब ए9 किड्स एडिशन भी जोड़ा गया है. टैबलेट को मलेशिया में लॉन्च किया गया था, इसकी पूरी जानकारी और फीचर्स आप आगे पढ़ सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी टैब ए9 किड्स एडिशन की विशेषताएं

गैलेक्सी टैब क्रेयॉन स्टाइलस एक ऐसे रंग के साथ आता है जो क्रेयॉन यानी रंगीन मोम जैसा दिखता है। के शामिल माता पिता द्वारा नियंत्रण बच्चों की गतिविधि को नियंत्रित और ट्रैक किया जा सकता है। सैमसंग ने अपने नए टैबलेट को बच्चों के अनुकूल बनाने के लिए शामिल किया है बच्चों का फूला हुआ मामला भी दिया गया. कंपनी के विभिन्न आकर्षण स्टिकर भी दिए जा रहे हैं. गैलेक्सी टैब ए9 किड्स एडिशन के साथ 15W ट्रैवल एडॉप्टर भी उपलब्ध है।

सैमसंग गैलेक्सी टैब ए9 किड्स एडिशन स्पेसिफिकेशन

  • 8.7″ टीएफटी डिस्प्ले
  • मीडियाटेक हेलियो G99
  • 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज
  • 8MP का बैक कैमरा
  • 2MP का फ्रंट कैमरा
  • 5,100mAh बैटरी

प्रदर्शन: सैमसंग गैलेक्सी टैब ए9 किड्स एडिशन 8.7 इंच की WXGA+ स्क्रीन के साथ 1340 x 800 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ लॉन्च हुआ है। डिस्प्ले TFT पैनल पर बनाया गया है जो 60Hz रिफ्रेश रेट पर काम करता है।

प्रदर्शन: सैमसंग का यह टैबलेट एंड्रॉइड 13 पर लॉन्च किया गया है, प्रोसेसिंग के लिए 2.2 गीगाहर्ट्ज क्लॉक स्पीड वाले मीडियाटेक हेलियो जी99 चिपसेट पर चलता है। ग्राफिक्स के लिए यह टैब G57 GPU को सपोर्ट करता है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए सैमसंग गैलेक्सी टैब ए9 किड्स एडिशन के बैक पैनल पर 8 मेगापिक्सल का रियर सेंसर मिलता है। वीडियो कॉलिंग और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए सैमसंग के इस टैबलेट में 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

बैटरी: टैबलेट में 5,100 एमएएच की बैटरी है जो इसे लंबे समय तक चलने में मदद करती है।

सैमसंग गैलेक्सी टैब ए9 किड्स एडिशन की कीमत

सैमसंग का यह टैबलेट 4 जीबी रैम पर लॉन्च हुआ है जो 64 जीबी स्टोरेज को सपोर्ट करता है। इस डिवाइस की कीमत भारतीय करेंसी के मुताबिक 799 मलेशियन रिंगिट है। 14,000 रु इसके करीब है टैबलेट को मलेशिया में मिस्टिक सिल्वर रंग में लॉन्च किया गया है और हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह टैबलेट आगामी गर्मियों की छुट्टियों के दौरान भारत में भी लॉन्च किया जाएगा।







यह भी पढ़े   Samsung Galaxy Z Flip 6 के स्पेसिफिकेशंस आए सामने, बेंचमार्किंग साइट पर आया फोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *