इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी पोलस्टार ने अपना पहला फोन लॉन्च कर दिया है। हालाँकि, फोन को चीन में लाया गया है और चीन के बाहर इसके लॉन्च की उम्मीद कम है। वहीं, पोलस्टार फोन चीन में उपलब्ध Meizu 21 Pro का रीब्रांडेड वर्जन है और दोनों फोन के स्पेसिफिकेशन एक जैसे हैं। अगर हम पोलस्टार फोन की बात करें तो यह एक एआई-पावर्ड फोन है जो पोलस्टार इलेक्ट्रिक कार के साथ काम करता है। आइए आपको इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में और बताते हैं।

पोलस्टार फोन की कीमत और बिक्री विवरण

कंपनी ने पोलस्टार फोन को 16GB रैम और 1TB इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है। डिवाइस की कीमत CNY 7,388 (लगभग 84,954 रुपये) है। हालाँकि, स्मार्टफोन फिलहाल चीन में उपलब्ध है और यह ज्ञात नहीं है कि यह वैश्विक स्तर पर उपलब्ध होगा या नहीं। लेकिन, हमें इसकी उम्मीद कम है.

पोलस्टार फोन में एआई फीचर्स मिलेंगे

पोलस्टार फोन कई विशेष एआई फीचर्स के साथ आते हैं, जिनमें एआई इमेज सर्च, इमेज जेनरेशन और टेक्स्ट सारांशीकरण जैसी सुविधाएं शामिल हैं। इतना ही नहीं, यह पोलस्टार इलेक्ट्रिक वाहन को नियंत्रित करने के लिए पोलस्टार लिंक के साथ आता है, जिसके माध्यम से उपयोगकर्ता अपने ईवी की स्थिति की निगरानी कर सकते हैं।

पोलस्टार फोन की विशेषताएं और विशिष्टताएं

  • प्रदर्शन: पोलस्टार फोन में 6.79-इंच LTPO OLED डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1368×3192 पिक्सल, रिफ्रेश रेट 120Hz और अधिकतम ब्राइटनेस 1,850-निट तक है।
  • प्रोसेसर: पोलस्टार फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर है। वहीं, इस फोन में 16GB रैम और 1TB इनबिल्ट स्टोरेज है।
  • बैटरी: स्मार्टफोन में 80W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग क्षमताओं के साथ 5,050mAh की बैटरी है।
  • ओएस: पोलस्टार फोन में Meizu 21 Pro से अलग दिखने वाला यूजर इंटरफेस है। यह स्मार्टफोन पोलस्टार फोन ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जिसे फ्लाईमी ओएस का थीम्ड वर्जन माना जा सकता है।
  • कैमरा: रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा है। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।
यह भी पढ़े   POCO X6 5G स्काईलाइन ब्लू कलर भारत में हुआ लॉन्च, जानें फुल डिटेल









Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *