एयरटेल 5जी अपडेट के बाद क्रैश!  क्या आपका सिम सही है?

भारतीय टेलीकॉम सेक्टर की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी भारती एयरटेल अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो के दम पर रिलायंस जियो को कड़ी टक्कर दे रही है। भारती एयरटेल के पास ऐसे कई प्लान हैं जो डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और अतिरिक्त फायदे देते हैं। वहीं, कंपनी चुनिंदा प्रीपेड प्लान के साथ पूरे एक साल की वैलिडिटी भी ऑफर करती है। हालाँकि, यदि आप बहुत लंबी और बहुत कम वैधता वाले प्लान नहीं चाहते हैं, तो यह लेख आपके लिए उपयोगी हो सकता है। दरअसल, आज हम आपको एयरटेल के 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। आइए आपको इन प्लान्स के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान 84 दिनों तक चलेगा

रिचार्ज योजना फ़ायदे वैधता
455 रु कुल 6GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस डेली 84 दिन
रु. 719 प्रतिदिन 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस 84 दिन
839 रु प्रतिदिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस 84 दिन
रु. 999 प्रतिदिन 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस 84 दिन
  1. एयरटेल 455 रुपये का रिचार्ज प्लान: अगर आप डेटा से ज्यादा वॉयस कॉल का इस्तेमाल करते हैं तो एयरटेल का यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान आपके लिए है। 455 रुपये के रिचार्ज पैक में 84 दिनों के लिए केवल 6GB डेटा मिलता है। लेकिन, देशभर में किसी भी नेटवर्क पर कॉल आपके लिए मुफ्त होगी। साथ ही, उपयोगकर्ता बिना किसी अतिरिक्त लागत के प्रति दिन 100 एसएमएस तक भेज सकेंगे। अन्य फायदों की बात करें तो प्लान में हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।
  2. एयरटेल के रु. 719 रिचार्ज प्लान: 719 एयरटेल रिचार्ज प्लान में रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, प्लान में मुफ्त वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और मुफ्त एक्सस्ट्रीम मोबाइल और रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। प्लान की वैधता 84 दिनों की है।
  3. एयरटेल 839 रुपये का रिचार्ज प्लान: प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, प्लान में मुफ्त वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और मुफ्त एक्सस्ट्रीम मोबाइल और रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। प्लान की वैधता 84 दिनों की है। साथ ही रिचार्ज पर 3 महीने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जाता है।
  4. एयरटेल 999 रुपये का रिचार्ज प्लान: रिचार्ज में प्रतिदिन 2.5GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, प्लान में मुफ्त वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और मुफ्त एक्सस्ट्रीम मोबाइल और रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। प्लान की वैधता 84 दिनों की है। साथ ही इस प्लान में Amazon Prime मेंबरशिप का भी फायदा मिलता है।
यह भी पढ़े   29 अप्रैल को होगा भारत में HMD के नए स्मार्टफोन का ऐलान, ब्रांड ने शेयर की डिटेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *