एयरटेल 30 दिनों का प्रीपेड रिचार्ज प्लान ऑनलाइन

क्या आप जानते हैं कि एयरटेल यूजर्स डिज्नी+हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल बिल्कुल मुफ्त कर सकते हैं। हां, अगर आप भी बिना कोई कीमत चुकाए डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेना चाहते हैं तो चुनिंदा एयरटेल प्लान से इसे रिचार्ज कर सकते हैं। यानी आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन लेने के लिए कोई अतिरिक्त पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है। आइए जानते हैं इस प्लान में यूजर्स को और क्या फायदे मिलेंगे।

एयरटेल डिज़्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन प्लान

रिचार्ज योजना फ़ायदे ओटीटी वैधता
399 रुपये का प्लान प्रतिदिन 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस डिज़्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल 28 दिन
499 रुपये का प्लान डेली 3GB डेटा, 100 एसएमएस, फ्री कॉलिंग डिज़्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल 28 दिन
839 रुपये का प्लान डेली 2GB डेटा, 100 एसएमएस, फ्री कॉलिंग डिज़्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल और एयरटेल एक्सट्रीम ऐप 84 दिन
869 रुपये का प्लान डेली 2GB डेटा, 100 एसएमएस, फ्री कॉलिंग डिज़्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल और एयरटेल एक्सट्रीम ऐप 84 दिन
रु. 3,359 प्लान डेली 2.5 जीबी डेटा, 100 एसएमएस, फ्री कॉलिंग डिज़्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल और प्राइम वीडियो 365 दिन
  1. 399 रुपये का एयरटेल रिचार्ज प्लान: यह प्लान 3 महीने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन, 28 दिनों की वैधता के साथ प्रति दिन 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस भी प्रदान करता है।
  2. 499 रुपये का एयरटेल रिचार्ज प्लान: इस रिचार्ज में ग्राहकों को प्रतिदिन 3GB डेटा, 100 एसएमएस और मुफ्त वॉयस कॉल के साथ डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है। वहीं, रिचार्ज की वैधता 28 दिनों की है।
  3. 839 रुपये का एयरटेल रिचार्ज प्लान: 839 रुपये के एयरटेल प्रीपेड प्लान के साथ ग्राहकों को 2GB डेटा प्लान और 100 एसएमएस मिलते हैं। साथ ही, डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन प्लान में 3 महीने के लिए अनलिमिटेड कॉल के साथ उपलब्ध है। इतना ही नहीं, रिचार्ज पर एक्सस्ट्रीम ऐप, अपोलो 24×7 सर्कल, विंक म्यूजिक और रिवार्ड्समिनी की मेंबरशिप मिलती है। वहीं, रिचार्ज की वैधता 84 दिनों की है।
  4. 869 रुपये का एयरटेल रिचार्ज प्लान: प्लान में यूजर्स को 84 दिनों तक रोजाना 2GB डेटा मिलेगा, यानी पूरी वैलिडिटी के दौरान आप 168GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग के शौकीन हैं तो इस प्लान में आपको 3 महीने के लिए एयरटेल डिज्नी+हॉटस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स 84 दिनों तक हर दिन किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। वहीं, आपको प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलेंगे।
  5. 3,359 रुपये का एयरटेल रिचार्ज प्लान: 365 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 2.5 जीबी डेटा मिलता है। साथ ही, यह प्लान मुफ्त वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस, डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ 1 साल के लिए विंक मस्क ऐप्स मेंबरशिप भी प्रदान करता है।
यह भी पढ़े   सैमसंग के AI टीवी Neo QLED 8K, Neo QLED 4K और OLED हुए लॉन्च, जानें प्राइस और फीचर्स की डिटेल

आपको बता दें कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार की कुल तीन प्लान कैटेगरी हैं, जिनमें मोबाइल प्लान, सुपर प्लान और प्रीमियम प्लान शामिल हैं। आइए आपको इन प्लान्स के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

डिज़्नी+हॉटस्टारडिज़्नी+हॉटस्टार

  • डिज़्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल प्लान: मोबाइल प्लान की कीमत 499 रुपये है। इस सब्सक्रिप्शन प्लान में यूजर्स को एचडी क्वालिटी में वीडियो एक्सेस का एक साल का सब्सक्रिप्शन मिलता है। ध्यान रखें कि यह प्लान सिर्फ मोबाइल यूजर्स के लिए है।
  • डिज़्नी प्लस हॉटस्टार सुपर प्लान: यदि आप डिज़्नी प्लस हॉटस्टार सामग्री को मोबाइल फोन के अलावा अन्य उपकरणों पर स्ट्रीम करना चाहते हैं, तो सुपर प्लान संभवतः आपके लिए सबसे अच्छा प्लान है। सालाना सब्सक्रिप्शन के लिए आपको 899 रुपये चुकाने होंगे। इसकी सामग्री सूची में हॉटस्टार स्पेशल, आईपीएल जैसे लाइव स्पोर्ट्स, अमेरिकी टीवी शो और फिल्में और डिज्नी शो और फिल्में शामिल हैं। प्लान में एचडी क्वालिटी में कंटेंट उपलब्ध है और प्लान में दो स्क्रीन का सपोर्ट भी दिया जा रहा है।
  • डिज़्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम योजना: डिज़्नी+हॉटस्टार रु. 1,499 सब्सक्रिप्शन प्लान उपयोगकर्ताओं को चार डिवाइस/स्क्रीन पर 4K गुणवत्ता में वीडियो एक्सेस करने के लिए एक साल की सब्सक्रिप्शन देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *