अमेज़न ग्रेट समर सेल

अमेज़न ग्रेट समर सेल अपनी पूरी रौ में है। सेल में कई तरह के प्रोडक्ट्स पर शानदार डील मिल रही है. अगर आप TWS ईयरफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो अभी अच्छा मौका है। TWS पर अभी अच्छे सौदे उपलब्ध हैं। इसके अतिरिक्त, अमेज़न ICICI बैंक, BoBCARD और OneCard के माध्यम से खरीदारी पर 10 प्रतिशत तक की तत्काल छूट दे रहा है। TWS पर उपलब्ध डील्स के बारे में जानें…

मिवी डुओपॉड्स i7

लेन-देन की कीमत

Mivi DuoPods i7 फुल चार्ज पर कुल 55 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है। यह बड़े 13 मिमी ड्राइवर और AAC कोडेक के साथ आता है। इससे आपको धमाकेदार साउंड का अनुभव मिलता है। इसके अतिरिक्त, बेहतर कॉलिंग अनुभव के लिए उनमें AI ENC की सुविधा है। ये ईयरबड्स IPX4 सर्टिफाइड हैं।

सामान्य विक्रय मूल्य: रु. 1,499
डील कीमत: रु. 1,299

वनप्लस बड्स 3

लेन-देन की कीमत

इस सेल में वनप्लस बड्स 3 भी किफायती रेंज में उपलब्ध है। ये बड्स 10.4mm + 6mm डायनामिक डुअल ड्राइवर और प्रीमियम LHDC5.0 ब्लूटूथ कोडेक के साथ आते हैं। ये ईयरबड्स टच कंट्रोल फीचर के साथ आते हैं। इसमें आप स्लाइड-अप/डाउन जेस्चर के साथ वॉल्यूम को एडजस्ट कर सकते हैं। यह 49dB एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन के साथ आता है। अच्छी बात यह है कि आपको कुल 44 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलता है। ये ईयरबड्स एक साथ 2 डिवाइस से कनेक्ट होते हैं। यह IP55 रेटिंग के साथ आता है।

सामान्य विक्रय मूल्य: रु. 5,498
डील कीमत: 4,219 रुपये (बैंक छूट सहित)

एयरडॉप्स 170 बॉट

लेन-देन की कीमत

boAt Airdopes 170 फुल चार्ज पर 50 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देता है। इसमें 13mm ड्राइवर है. ये ईयरबड्स एक शानदार साउंड अनुभव के लिए boAt के सिग्नेचर साउंड के साथ आते हैं। स्पर्श नियंत्रण के लिए धन्यवाद, संगीत प्लेबैक को नियंत्रित करना आसान हो जाता है। ENx तकनीक के साथ एक अंतर्निर्मित क्वाड माइक कॉलिंग अनुभव को और बेहतर बनाता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो यह फास्ट चार्जिंग क्षमता और गेमिंग के लिए 50ms लो लेटेंसी के साथ आता है।

यह भी पढ़े   Realme C63 स्मार्टफोन जल्द ले सकता है मार्केट में एंट्री, NBTC वेबसाइट पर आई डिटेल

सामान्य विक्रय मूल्य: रु. 1,499
डील कीमत: 898 रुपये

सोनी WF-C700N

लेन-देन की कीमत

Sony WF-C700N एक उच्च गुणवत्ता वाला TWS ईयरबड है, इसमें सक्रिय शोर रद्दीकरण की सुविधा है। ये ईयरबड कॉम्पैक्ट और हल्के डिज़ाइन में आते हैं, जो उपयोगकर्ताओं के लिए स्थिर और आरामदायक फिट सुनिश्चित करते हैं। प्रीमियम कॉलिंग अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किए गए, ये ईयरबड शोर-मुक्त कॉलिंग की सुविधा प्रदान करते हैं। यह IPX4 रेटिंग के साथ आता है। इसमें आपको डिजिटल साउंड एन्हांसमेंट इंजन (DSEE) और यूनिक ड्राइवर मिलते हैं, जो बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी प्रदान करते हैं। ये ईयरबड्स 15 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते हैं।

सामान्य विक्रय मूल्य: 8,988 रुपये
डील कीमत: 4,989 रुपये (बैंक छूट सहित)

साउंडकोर लाइफ पी2आई

साउंडकोर लाइफ पी2आई फुल चार्ज पर 28 घंटे का प्लेबैक समय प्रदान करता है, जो इसे इस मूल्य सीमा में एक बेहतर विकल्प बनाता है। आपको 10 मिमी बड़े ड्राइवरों के साथ एक शक्तिशाली बास अनुभव मिलता है। उपयोगकर्ता बास मोड और पॉडकास्ट मोड विकल्पों के साथ अपने ध्वनि अनुभव को निजीकृत कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, ये ईयरबड अतिरिक्त सुविधा के लिए इंस्टेंट पेयरिंग और एआई-एन्हांस्ड कॉल सुविधाएं प्रदान करते हैं।

सामान्य विक्रय मूल्य: रु. 2,999
डील कीमत: रु. 1,899

रेडमी बड्स 5

लेन-देन की कीमत

रेडमी बड्स 5 भी आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। ये ईयरबड्स एक बार फुल चार्ज करने पर 38 घंटे का प्लेबैक टाइम देते हैं। 48dB हाइब्रिड नॉइज़ कैंसलेशन के साथ उत्कृष्ट ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करता है। ये ईयरबड 12.4 मिमी टाइटेनियम ड्राइवर्स के साथ बेहतर ध्वनि अनुभव प्रदान करते हैं। उपयोगकर्ता इन ईयरबड्स के साथ टच कंट्रोल और डुअल डिवाइस पेयरिंग फीचर का आनंद ले सकते हैं।

सामान्य विक्रय मूल्य: रु. 2,999
डील कीमत: रु. 2,699

सैमसंग गैलेक्सी बड्स Fe

लेन-देन की कीमत

सैमसंग गैलेक्सी बड्स FE उच्च गुणवत्ता वाले ईयरबड हैं। ईयरबड्स में सक्रिय शोर रद्दीकरण की सुविधा है और इसे थंपिंग बास अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। म्यूजिक प्लेबैक और कॉल को नियंत्रित करने के लिए ईयरबड टच कंट्रोल के साथ भी आते हैं। 30 घंटे तक के प्लेबैक समय के साथ, उपयोगकर्ता अपना पसंदीदा संगीत सुन सकते हैं। गैलेक्सी बड्स एफई हल्के और कॉम्पैक्ट हैं, इसलिए वे लंबे समय तक पहनने में आरामदायक हैं।

यह भी पढ़े   Realme 12 Lite 4G फोन 8GB रैम, 108MP कैमरा, 5,000mAh बैटरी के साथ हुआ ग्लोबल लॉन्च, जानें प्राइस

सामान्य बिक्री मूल्य: 7,999 रुपये
डील कीमत: रु. 3,249 (बैंक छूट सहित)

टोज़ो एनसी9

लेन-देन की कीमत

TOZO NC9 हाइब्रिड 3-लेयर नॉइज़ कैंसलेशन से लैस है। यह एक पारदर्शी मोड सुविधा के साथ आता है, जो उपयोगकर्ताओं को ईयरबड पहनते समय अपने परिवेश को सुनने की अनुमति देता है। डुअल नॉइज़ कैंसलेशन माइक्रोफोन वाले ईयरबड शानदार कॉलिंग अनुभव प्रदान करते हैं। इन ईयरबड्स में वन-स्टेप पेयरिंग की भी सुविधा है। TOZO NC9 एक बार चार्ज करने पर 10.5 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करता है। साथ ही, चार्जिंग केस के साथ 24 घंटे का अतिरिक्त प्ले टाइम भी दिया जाता है।

सामान्य विक्रय मूल्य: रु. 3,999
डील कीमत: रु. 3,479

वनप्लस नॉर्ड बड्स 2

लेन-देन की कीमत

वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 में 25dB एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन की सुविधा है और इसका बिल्ट-इन 12.4mm ड्राइवर इमर्सिव साउंड क्वालिटी प्रदान करता है। बासवेव तकनीक उन्नत बास अनुभव सुनिश्चित करती है। उपयोगकर्ता अपनी पसंद के अनुसार बोल्ड, बास और सेरेनेड मोड के साथ अपने ध्वनि अनुभव को और बेहतर बना सकते हैं। ये ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 36 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते हैं। इसके अतिरिक्त, नॉर्ड बड्स 2 को IP5 रेटिंग प्राप्त है, जो धूल और पानी से सुरक्षा प्रदान करती है।

सामान्य विक्रय मूल्य: रु. 2,999
डील कीमत: रु. 2,499

सोनी लिंकबड्स S WF-LS900N

लेन-देन की कीमत

ये प्रीमियम सोनी ईयरबड हाई-रेस प्रमाणित हैं, जो बेहतर ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करते हैं। यह एक कॉम्पैक्ट और हल्के डिज़ाइन में आता है, जो इसे उपयोग करने में आरामदायक बनाता है। इसके अलावा ईयरबड्स में आपको एम्बिएंट नॉइज़ कैंसलेशन की सुविधा भी मिलती है। 20 घंटे तक के प्लेबैक समय और IPX4 रेटिंग से लैस।

सामान्य विक्रय मूल्य: रु. 16,990
डील कीमत: रु. 9,489 (बैंक छूट सहित)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *