अपने अनूठे डिज़ाइन और शक्तिशाली विशेषताओं के लिए कुछ भी नहीं जाना जाता है। ब्रांड ने अब तक अपने तीन स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। वहीं, अब कंपनी का सब-ब्रांड CMF जल्द ही एक नया मोबाइल लॉन्च कर सकता है क्योंकि एक नई डिवाइस को भारतीय मानक प्रमाणन ब्यूरो की वेबसाइट पर देखा गया है। जो सीएमएफ का माना जा रहा है। आओ, हमें विवरण में सूचीबद्ध करें।

सीएमएफ स्मार्टफोन बीआईएस लिस्टिंग

  • भारत की BIS वेबसाइट पर मॉडल नंबर A015 के साथ CMF डिवाइस स्थान कर दी गई
  • इस डेटाबेस पर डिवाइस का नाम सामने नहीं आया है लेकिन यह नथिंग के सब-ब्रांड सीएमएफ का स्मार्टफोन हो सकता है।
  • पहले माना जा रहा था कि A015 मॉडल नंबर नथिंग फोन (3) के लिए है, लेकिन अब इसे CMF ब्रांडिंग के तहत लॉन्च किया जा सकता है।
  • आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीएमएफ ने अब तक बाजार में किफायती स्मार्टवॉच, ईयरबड और नेकबैंड पेश किए हैं, ऐसा लगता है कि नए फोन कम बजट में उपभोक्ताओं के लिए एक नया विकल्प बनेंगे।

सीएमएफ कुछ भी नहीं स्मार्टफोन बीआईएस खरीदें

सीएमएफ स्मार्टफ़ोन विशिष्टताएँ (लीक)

इस से पहले टिपस्टर एक्स प्लेटफॉर्म पर नए सीएमएफ स्मार्टफोन के कॉन्सेप्ट डिजाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन को साझा किया। जिसका विवरण नीचे दिया जा रहा है।

  • डिज़ाइन: लीक के मुताबिक, डिवाइस में रियर पैनल पर कैमरा और एलईडी फ्लैश की सुविधा हो सकती है। यह ब्रश्ड प्लास्टिक बॉडी और क्रोम बटन के साथ आ सकता है। पोस्ट में इसके नारंगी, काले और सफेद रंग के विकल्प साझा किए गए।
  • प्रदर्शन: टिप्सटर ने डिवाइस के बारे में कहा कि यह 6.2 इंच डिस्प्ले से लैस हो सकता है।
  • प्रोसेसर: फोन में परफॉर्मेंस के लिए यूजर्स को मीडियाटेक डाइमेंशन 7030 प्रो चिपसेट मिल सकता है।
  • संग्रह: डेटा बचाने के लिए ब्रांड नए सस्ते फोन में 6GB RAM + 128GB स्टोरेज दे सकता है।
यह भी पढ़े   Amazon Great Summer Sale, इन टैबलेट्स पर मिल रही सबसे अच्छी डील

सीएमएफ स्मार्टफोन की कीमत (लीक)

आपको बता दें कि जिस टिप्सटर ने डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स बताए हैं उसके मुताबिक, इस डिवाइस को €149 यानी करीब 13,000 रुपये के बजट में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि, अभी केवल फोन का सर्टिफिकेट ही सामने आया है इसलिए इन सभी लीक जानकारियों को सटीक मानना ​​जल्दबाजी होगी। अधिक जानकारी आने पर हम आपके लिए नए अपडेट लाएंगे।












Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *