Endefo ने भारत में ENBUDS TWS ईयरबड्स सीरीज और वायरलेस प्रो 10 पावर बैंक लॉन्च किया

Endefo ने भारत में अपना ट्रू वायरलेस ईयरबड्स (TWS) रेंज और वायरलेस पावरबैंक लॉन्च किया है। नए एनबड्स में एनबड्स एयरो, एनबड्स ओपल और एनबड्स एक्टिव प्रो शामिल हैं। तीनों मॉडल उत्कृष्ट ऑडियो अनुभव और कॉम्पैक्ट उपस्थिति से सुसज्जित हैं। इसके साथ ही पावरबैंक प्रो 10 के फीचर्स भी बजट में अच्छे हैं। आइए अधिक विस्तृत कीमत और विशिष्टताओं के बारे में जानते हैं।

एनबड्स एयरो ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशन

एनबड्स एयरो ईयरबड्स में आकर्षक डिजाइन, बेहतर ऑडियो के लिए 13 मिमी ड्राइवर, बेहतर कॉलिंग के लिए एआई ईएनसी माइक्रोफोन है। इसमें आसान उपयोग के लिए स्मार्ट टच कंट्रोल भी हैं। परफॉर्मेंस के लिए BT5616 चिपसेट और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 तकनीक उपलब्ध है।
ये 35mAh बड्स और 280mAh केस 120 घंटे का स्टैंडबाय टाइम और 30 घंटे का म्यूजिक टाइम प्रदान करते हैं। चार्जिंग के लिए टाइप-सी के जरिए फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। सिरी और गूगल असिस्टेंट के साथ, डिवाइस में टच कंट्रोल और वॉटर रेजिस्टेंस IPX5 रेटिंग है।

एनबड्स एयरोएनबड्स एयरो

एनबड्स ओपल ईयरबड्स की विशिष्टताएँ

एनबड्स ओपल ईयरबड्स 13 मिमी ड्राइवर और एआई पर्यावरणीय शोर रद्दीकरण से लैस हैं। इसमें स्टीरियो साउंड टेक्नोलॉजी है, जिससे ऑडियो काफी क्लियर आता है। इसका मतलब है कि आपको गाने सुनने, गेम खेलने या कोई अन्य ऑडियो कार्य करते समय एक सहज अनुभव मिलता है।
डिवाइस में AB5656C चिपसेट और ब्लूटूथ 5.3 है। सिंगल बड में आपको 40mAh की बैटरी और 400mAh का चार्जिंग केस मिलता है। स्मार्ट टच कंट्रोल, हॉल सेंसर फंक्शन और वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट भी दिया गया है।

यह भी पढ़े   Honor 200 Lite हुआ सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट, जल्द ले सकता है मार्केट में एंट्री

एनबड्स एक्टिव प्रो ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशन

आरामदायक फिट के लिए डिज़ाइन किए गए, एनबड्स एक्टिव प्रो ईयरबड्स में उत्कृष्ट ऑडियो के लिए 12 मिमी ड्राइवर हैं। यह BT5616 चिपसेट और ब्लूटूथ 5.0 तकनीक से लैस है।
डिवाइस में 120 घंटे तक का स्टैंडबाय और 25 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक है। चार्जिंग के लिए टाइप-सी फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। इसमें एक ओमनी-डायरेक्शनल माइक, स्मार्ट टच कंट्रोल, वॉयस असिस्टेंट और वॉटर-रेसिस्टेंट IPX5 रेटिंग है।

एनबड्स वायरलेस पावरबैंक प्रो 10 के स्पेसिफिकेशन

EnBuds वायरलेस पावरबैंक प्रो 10 नामक कॉम्पैक्ट पावर बैंक में सुरक्षित कनेक्शन और दोहरी टाइप-सी वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग के लिए मजबूत मैग्नेट की सुविधा है। यह 10000mAh पावर के साथ आता है। इसमें 20W PD फास्ट वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग है। सुरक्षा के लिहाज से इसमें शॉर्ट सर्किट, ओवर वोल्टेज, ओवर करंट और ओवर डिस्चार्ज के लिए मल्टी लेयर चिपसेट दिया गया है। यह स्मार्टफोन, टैबलेट, स्मार्टवॉच को चार्ज कर सकता है।

एंडीफो ईयरबड्स और वायरलेस पावर बैंक की अधिक उपलब्धता

  • भारत में बड्स एरो की कीमत रु. 4,499 लेकिन केवल रुपये के सीमित समय के लॉन्च ऑफर के साथ। 1,249 रुपये में उपलब्ध है.
  • एनबड्स ओपल की कीमत रु. जो ऑफर के तहत 3,999 रुपये है। 1,149 में लिया जा सकता है. जबकि बड्स एक्टिव प्रो की कीमत भारत में 1,999 रुपये रखी गई है।
  • वायरलेस पावरबैंक प्रो 10 की बात करें तो इसकी कीमत 3,999 रुपये है जिसे ऑफर के बाद 1,799 रुपये में खरीदा जा सकता है।
  • ये सभी डिवाइस एंडीफो वेबसाइट और करीब 2,000 रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे।
यह भी पढ़े   Realme GT Neo 6 स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 चिप और सबसे तेज फास्ट चार्जिंग से हो सकता है लैस







Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *