HMD पल्स प्रो लॉन्च की तारीख, स्पेसिफिकेशन और कीमत लीक

एचएमडी की पल्स सीरीज की लगातार चर्चा हो रही है। एचएमडी पल्स और एचएमडी पल्स प्रो स्मार्टफोन के बाजार में आने की उम्मीद है। वहीं, आधिकारिक लॉन्च से पहले प्रो मॉडल को एक वेबसाइट लिस्टिंग पर देखा गया है। जिसमें इसके स्पेसिफिकेशन, कीमत और लॉन्च डेट की घोषणा की गई है। आइए अगली पोस्ट में जानते हैं फोन की पूरी जानकारी।

एचएमडी पल्स प्रो स्पेसिफिकेशन (ऑनलाइन लिस्टिंग लीक)

एचएमडी पल्स प्रो के संबंध में गीगांती विवरण नाम की वेबसाइट पर देखा जा सकता है।

  • स्क्रीन: लिस्टिंग से पता चलता है कि HMD पल्स प्रो में 6.56-इंच IPS LCD पैनल होगा। इस स्क्रीन पर HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है।
  • प्रोसेसर: मोबाइल में परफॉर्मेंस के लिए ब्रांड एंट्री-लेवल UNISOC T606 चिपसेट इंस्टॉल कर सकता है।
  • संग्रह: मेमोरी के मामले में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलने की जानकारी देखी जा सकती है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 256GB तक बढ़ाया भी जा सकता है।
  • बैटरी: HMD पल्स प्रो को पावर देने के लिए इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जा सकता है।
  • कैमरा: HMD पल्स प्रो में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर हो सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का लेंस लगाया जा सकता है।
  • अन्य: लीक के अनुसार, डिवाइस में ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और आईपी52 रेटिंग की सुविधा हो सकती है।
यह भी पढ़े   मोटोरोला लॉन्च कर सकता है Edge 50 Fusion फोन, टीजर आया सामने

HMD पल्स प्रो लॉन्च की तारीख और कीमत (लीक)

लॉन्च डेट की बात करें तो कहा गया है कि HMD पल्स प्रो को कल यानी 24 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है। जबकि ऑनलाइन लिस्टिंग के मुताबिक इस डिवाइस को करीब 190 डॉलर यानी 15,900 रुपये में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा डिवाइस को केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में ही लीक किया गया है, लेकिन इसे अन्य रंगों में भी उतारा जा सकता है।









Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *