हाल ही में आई एक रिपोर्ट में HMD की आने वाली डिवाइसेज की लिस्ट सामने आई थी। इनमें से एक था HMD Pluse Pro स्मार्टफोन, जिसके बारे में हमें एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है। वास्तव में, लीकस्टर ऑनलीक्स 91मोबाइल्स पर HMD के साथ मिलकर आगामी फोन की कीमत, रेंडर्स और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया गया है। वहीं, लीक में सामने आई अहम जानकारी की बात करें तो फोन में 90Hz डिस्प्ले, 50MP फ्रंट और मेन कैमरा, 5,000mAh बैटरी और भी बहुत कुछ होने की उम्मीद है।

HMD पल्स प्रो की कीमत और स्पेसिफिकेशन लीक

HMD पल्स प्रो को कम से कम 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत EUR 179 यानी लगभग रुपये होगी। 15,900 हो सकता है.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो HMD फोन में 6.56 इंच का IPS 90 Hz डिस्प्ले होगा जिसका रिजॉल्यूशन 1480×720 पिक्सल होगा। यह Unisoc T606 SoC के साथ कम से कम 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा।

इसके अलावा HMD पल्स प्रो में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इस सेटअप में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। इसके अलावा डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर होगा।

इसके अलावा, यह आगामी पल्स प्रो 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा। हालांकि, लीक में फास्ट चार्जिंग को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, HMD फोन में IP52 रेटिंग और 3.5mm हेडफोन जैक होगा और इसका वजन 196 ग्राम हो सकता है।

यह भी पढ़े   OPPO A3 TENAA सर्टिफिकेशन पर हुआ स्पॉट, बैटरी और डिसप्ले डिटेल आई सामने

एचएमडी पल्स प्रो प्रस्तुत करता है

डिज़ाइन की बात करें तो HMD पल्स प्रो में फ्लैट डिस्प्ले होगा, जिसमें बेहद पतले बेज़ेल्स और बीच में एक पंच होल होगा। वहीं, वॉल्यूम और पावर बटन फोन के दाईं ओर दिए गए हैं। इसके अलावा रेंडर्स में फोन का बॉटम नजर नहीं आ रहा है। लेकिन, हम कह सकते हैं कि इसमें 3.5mm जैक होगा।

रियर लुक की बात करें तो HMD पल्स प्रो में टेक्सचर्ड फिनिश है, जो अच्छी पकड़ प्रदान करेगी। वहीं, इसमें एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसमें दो गोलाकार सेंसर और ऊपरी बाएं कोने पर एक एलईडी स्प्लैश लाइट लगी होगी। वहीं, बैक के सेंटर में आपको HMD की ब्रांडिंग भी दिखेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *