IQ ने दिसंबर 2023 में अपने घरेलू बाजार चीन में अपनी Neo 9 सीरीज़ पेश की, जिसके तहत iQOO Neo 9 और iQOO Neo 9 Pro लॉन्च किए गए। इनमें से एक प्रो मॉडल भारतीय बाजार में भी उपलब्ध है। वहीं, अब नया स्मार्टफोन iQOO Neo 9s Pro सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल डिवाइस रिसना इसे स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट और अन्य दमदार फीचर्स के साथ देखा गया है। इतना ही नहीं इसकी कीमत भी बताई गई है. आइए विस्तार से जानते हैं फोन की लॉन्च टाइमलाइन, कीमत और स्पेसिफिकेशन्स।

iQOO Neo 9s Pro की कीमत और लॉन्च टाइमलाइन (लीक)

  • iQOO ब्रांड ने इस महीने की 24 तारीख को Z9 Turbo का लॉन्च निर्धारित किया है। इसके साथ ही iQOO Z9, Z9x भी Z9 सीरीज में एंट्री कर सकता है। कहा जा रहा है कि इसके बाद बारी iQOO Neo 9s Pro की होगी।
  • उम्मीद है कि iQOO Neo 9s Pro फोन अगले महीने मई में बाजार में आ सकता है। इसके अलावा वह भारत आएंगे या नहीं, इसके बारे में भी कोई ब्योरा नहीं है।
  • रिसना iQOO Neo 9s Pro के मुताबिक, यह एक कम कीमत वाला फोन बताया जा रहा है जो स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ आता है। इसकी कीमत 3,000 युआन यानी 34,600 रुपये के आसपास रखी जा सकती है।

iQOO Neo 9s Pro स्पेसिफिकेशन (लीक)

  • ताजा लीक हुई जानकारी के मुताबिक, iQOO Neo 9s Pro मोबाइल अब तक के सबसे पावरफुल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ आ सकता है।
  • आपको बता दें कि इसे चीन मॉडल में पेश किया जा सकता है क्योंकि इस फोन को मीडियाटेक डाइमेंशन 9300 के साथ Google Play कंसोल पर देखा गया था। जिसे वैश्विक मॉडल में देखा जा सकता है।
  • यह भी साझा किया गया है कि iQOO Neo 9s Pro में पावर बैकअप के लिए 120W फास्ट चार्जिंग की सुविधा हो सकती है। इसका मतलब है कि फोन को कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि फोन के कुछ फीचर्स पिछले मॉडल Neo 9 Pro जैसे ही हो सकते हैं।
यह भी पढ़े   Infinix NOTE 40 5G जल्द हो सकता है लॉन्च, इन सर्टिफिकेशन पर डिटेल आई सामने












Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *