रिलायंस जियो ने पिछले साल Jioभारत 4G फीचर फोन लॉन्च किया था, जिसकी कीमत महज 999 रुपये थी। वहीं, अब कंपनी ने इस फोन के यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है। इस किफायती रिचार्ज प्लान को कंपनी ने 234 रुपये की कीमत पर पेश किया है। यह रिचार्ज प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसमें फ्री कॉलिंग और डेटा मिलता है। आइए आपको इस प्लान में मिलने वाले सभी फायदों के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

Jioभारत के 234 रुपये वाले प्लान में कुल 28GB डेटा मिलता है। यानी रोजाना 500MB डेटा दिया जाएगा। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा 28 दिनों के लिए 300 एसएमएस की सुविधा मिलती है। यह रिचार्ज प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ आता है।

आपको ये अतिरिक्त लाभ मिलेंगे

इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को JioSaavn और JioCinema का सब्सक्रिप्शन फ्री में ऑफर किया जा रहा है। आपको याद दिला दें कि Jioभारत के रु. 234 प्लान, Jioभारत फीचर फोन रु। 123 और रु. 1234 के दो रिचार्ज प्लान पेश किए गए।

Jioभारत का 123 रुपये वाला प्लान

123 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसकी वैधता 28 दिनों की है। इसके अलावा इस प्लान में रोजाना कुल 14GB डेटा यानी 500MB डेटा मिलता है। वहीं, 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा मिलती है। साथ ही JioSaavn और JioCinema का सब्सक्रिप्शन मुफ्त दिया जाता है।

Jioभारत का 1234 रुपये वाला प्लान

Jioभारत उपयोगकर्ताओं के पास रुपये के साथ लगभग एक वर्ष की वैधता है। 1,234 रुपये का प्लान जो 336 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें रोजाना 500MB डेटा के हिसाब से 168GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा इस प्लान में 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा है। यह प्लान JioSaavn और JioSaavn सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करता है।

यह भी पढ़े   Ambani का सरप्राइज, Prime Video सब्सक्रिप्शन के साथ लॉन्च किया डेली 2GB डाटा वाला प्लान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *