लोग हैं, जो कैमरा फोन यदि आप रुचि रखते हैं, तो आपने लेईका का नाम सुना होगा। इस ब्रांड का कैमरा लेंस किसी भी मोबाइल फोन को खास बनाता है। यह कैमरा कंपनी ने अपना स्मार्टफोन पेश किया है। लीका द्वारा लेइट्ज़ फ़ोन 3 लॉन्च कर दिया गया है जो आकर्षक कैमरे के साथ-साथ स्टाइलिश लुक और शानदार स्पेसिफिकेशन्स को सपोर्ट करता है। यह लीका स्मार्टफोन पूरी जानकारी आप आगे पढ़ सकते हैं.

फोन की डिटेल बताने से पहले आपको बता दें कि इसे LEICA ब्रांड द्वारा निर्मित किया गया है। अर्न्स्ट लेइट्ज़ द्वारा और के नाम पर बनाया गया था लेइट्ज़ फ़ोन बनाये जा रहे हैं. लेइट्ज़ और कैमरा शब्दों का मेल लीका जिसमें बनाया गया है लैट्ज़ की ‘लेई’ और कैमरा ‘सीए’ सम्मिलित।

लेइट्ज़ फोन 3 कैमरा

सबसे पहले कैमरा सेगमेंट की बात करें तो यह मोबाइल डुअल रियर कैमरा सपोर्ट करता है। इसके बैक पैनल पर 47.2MP मुख्य लेंस प्रदान किया गया है. वह 1-इंच सीएमओएस सेंसर जो है 6x डिजिटल ज़ूम समर्थन करता है. साथ में रियर कैमरा सेटअप 1.9MP डेप्थ सेंसर मौजूद है।

फोन के फ्रंट पैनल पर f/2.3 अपर्चर और 8x डिजिटल ज़ूम के साथ है। 12.6MP सेल्फी कैमरा बशर्ते कि यह 78-डिग्री फ़ील्ड-ऑफ़-व्यू का समर्थन करता हो। इस फ़ोन में लीका एम-लेंस जो उसी ब्रांड के सॉफ्टवेयर इंजन के साथ काम करता है।

लेइट्ज़ फ़ोन 3 विशिष्टताएँ

  • 6.6″ 240Hz OLED डिस्प्ले
  • क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2
  • 12GB रैम + 512GB स्टोरेज
  • 5,000mAh बैटरी

प्रदर्शन: यह स्मार्टफोन 6.6-इंच UXGA+ डिस्प्ले पर 2730 x 1260 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ बनाया गया है। मोबाइल OLED पैनल का उपयोग करता है और स्क्रीन 240Hz रिफ्रेश रेट और 2000nits ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़े   कंपनी ने घटाया Redmi Pad का रेट, जानें अब कितना सस्ता मिलेगा यह 10 इंच स्क्रीन वाला टैबलेट

प्रोसेसर: Leitz Phone 3 को एंड्रॉइड 14 पर लॉन्च किया गया है, जिसमें प्रोसेसिंग के लिए क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। यह मोबाइल चिपसेट 4 नैनोमीटर फैब्रिकेशन पर बनाया गया है और 3.18GHz तक की क्लॉक स्पीड पर चलता है।

याद: जापान में Leica Leitz Phone 3 को 12 जीबी रैम मैमोरी के साथ लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल में 512 जीबी स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

बैटरी: पावर बैकअप के लिए Leitz Phone 3 स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन IP65 और IP68 रेटिंग के साथ आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *