16 जीबी रैम की ताकत के साथ वनप्लस ऐस 3वी यह स्मार्टफोन हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया है। अब खबर आ रही है कि कंपनी इस सीरीज में एक और नया मोबाइल लॉन्च करेगी। वनप्लस ऐस 3 प्रो लाने की भी तैयारी है. एक नए लीक में वनप्लस ऐस 3 प्रो के स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट और 24GB रैम (16GB+8GB) देने का मामला भी सामने आया है.

वनप्लस ऐस 3 प्रो स्पेसिफिकेशन (लीक)

  • 1.5K OLED स्क्रीन
  • क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3
  • 16GB रैम + 1TB स्टोरेज
  • 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा
  • 100W फास्ट चार्जिंग
  • 5,000mAh बैटरी

प्रदर्शन: कहा जाता है कि वनप्लस ऐस 3 प्रो 1.5K पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाली स्क्रीन को सपोर्ट करता है। लीक के मुताबिक, यह OLED पैनल पर बना डिस्प्ले होगा जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट होने की उम्मीद है।

प्रोसेसर: वनप्लस ऐस 3 प्रो को लेटेस्ट एंड्रॉइड ओएस पर लॉन्च किया जाएगा। प्रोसेसिंग के लिए यह मोबाइल क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 ऑक्टाकोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जो 3.4 गीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड पर चलने में सक्षम है।

याद: ताजा लीक से पता चला है कि वनप्लस का यह फोन 16 जीबी रैम के साथ लॉन्च होगा। इस मोबाइल में 8 जीबी वर्चुअल रैम भी दी जा सकती है जो फिजिकल रैम के साथ मिलकर इसे 24 जीबी रैम की ताकत देगी। जबकि मोबाइल में 1 टीबी की स्टोरेज दी जा सकती है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए वनप्लस ऐस 3 प्रो में 50 मेगापिक्सल का बैक कैमरा होगा। लीक में कहा गया है कि यह Sony IMX890 सेंसर होगा और रियर कैमरा सेटअप में 2x टेलीफोटो लेंस भी हो सकता है। सेल्फी कैमरे की जानकारी अभी सामने नहीं आई है। हमारा अनुमान है कि यह 16 मेगापिक्सल हो सकता है।

यह भी पढ़े   iQOO Z9 Turbo इसी महीने होगा लॉन्च, देखें कैसे हो सकते हैं स्पेसिफिकेशंस

बैटरी: वनप्लस ऐस 3 प्रो स्मार्टफोन पावर बैकअप के लिए 5,000एमएएच की बैटरी से लैस होकर बाजार में लॉन्च हो सकता है। लीक से पता चला है कि यह मोबाइल 100W फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करेगा जो कुछ ही मिनटों में फोन को फुल चार्ज कर देगा।









Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *