वनप्लस पैड 2 स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट लॉन्च टाइमलाइन लीक

वनप्लस ने पिछले साल भारत में अपना पहला टैबलेट वनप्लस पैड पेश किया था। वहीं, अब कंपनी इसके अपग्रेड के तौर पर वनप्लस पैड 2 लॉन्च कर सकती है। हालाँकि ब्रांड की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन डिवाइस के चिपसेट के बारे में विवरण पहले ही सोशल मीडिया पर देखा जा चुका है। इतना ही नहीं, लॉन्च टाइमलाइन भी साझा की गई है। आइये इस जानकारी को और विस्तार से बताते हैं।

वनप्लस पैड 2 लॉन्च टाइमलाइन और चिपसेट (लीक)

  • सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जाने-माने टिप्सटर मैक्स जंबोर ने वनप्लस पैड 2 की जानकारी साझा की है।
  • जैसा कि आप नीचे दिए गए पोस्ट में देख सकते हैं, टिपस्टर के अनुसार, नया टैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ बाजार में आ सकता है।
  • अगर लॉन्च टाइमलाइन की बात करें तो पहले के एक पोस्ट में मैक्स जंबोर ने कहा था कि यह डिवाइस साल 2024 की दूसरी छमाही में आ सकता है।
  • आपको बता दें कि अभी तक Snapdragon 8 Gen 3 के साथ कोई टैबलेट लॉन्च नहीं किया गया है। इससे तो यही लगता है कि आने वाली डिवाइस सबसे दमदार हो सकती है।

वनप्लस पैड 2 कीमत (संभावित)

वनप्लस का पूर्व टैबलेट वनप्लस पैड बाजार में 37,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। वहीं, अगर नए टैबलेट में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट का इस्तेमाल होता है तो इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है। यानी इसकी कीमत 45 से 50 हजार रुपये के आसपास हो सकती है. हालाँकि, यह देखना बाकी है कि ब्रांड टैबलेट को इस शक्तिशाली चिपसेट से लैस करेगा या नहीं।

यह भी पढ़े   50MP Camera और 5,000mAh Battery लो बजट स्मार्टफोन Moto G04s हुआ ग्लोबली लॉन्च

भारत में वनप्लस पैड की कीमत हिंदी में फीचर विशिष्टताभारत में वनप्लस पैड की कीमत हिंदी में फीचर विशिष्टता

अंत में आपको बता दें कि वनप्लस पैड को पिछले साल ओप्पो पैड 2 के रीब्रांडेड वर्जन के रूप में लॉन्च किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, ओप्पो जल्द ही स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 के साथ ओप्पो पैड 3 लॉन्च कर सकता है। जो कि ओप्पो पैड 2 नाम के साथ भारत और अन्य वैश्विक बाजारों में एंट्री हासिल कर सकता है। वहीं, अधिक आधिकारिक जानकारी के लिए हमें थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।







Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *