ओप्पो की रेनो 12 सीरीज के बारे में लगातार लीक्स सामने आ रहे हैं। इसमें ओप्पो रेनो 12 और ओप्पो रेनो 12 प्रो शामिल हो सकते हैं। माना जा रहा है कि ये दोनों जून में चीन के घरेलू बाजार में प्रवेश कर सकते हैं। वहीं, लॉन्च से पहले रेगुलर मॉडल के स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। जिसमें चिपसेट, डिस्प्ले, स्टोरेज, कैमरा, बैटरी और चार्जिंग की जानकारी सामने आई है। हमें और अधिक विवरण बताएं.

ओप्पो रेनो 12 स्पेसिफिकेशन (लीक)

  • टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर ओप्पो रेनो 12 फोन के बारे में खुलासा किया है।
  • लीक के अनुसार कहा गया है कि कंपनी ओप्पो रेनो 12 को मीडियाटेक डायमेंसिटी 8200 चिपसेट से लैस कर सकती है।
  • मेमोरी ऑप्शन की बात करें तो यह दमदार डिवाइस 16GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट कर सकता है।
  • फोन की बैटरी को लेकर दी गई जानकारी के मुताबिक डिवाइस में 5000mAh की बैटरी और चार्ज करने के लिए 80W रैपिड चार्जिंग सपोर्ट हो सकता है।
  • कैमरा फीचर्स की बात करें तो कहा गया है कि मोबाइल के बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल f/1.8 अपर्चर वाला प्राइमरी कैमरा लेंस दिया जा सकता है।
  • फोन के प्राइमरी कैमरा लेंस में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस और f/2.0 अपर्चर 2X ऑप्टिकल जूम कैमरा के साथ 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है।

ओप्पो रेनो 12 स्पेसिफिकेशन (लीक)ओप्पो रेनो 12 स्पेसिफिकेशन (लीक)

ओप्पो रेनो 12 डिज़ाइन (लीक)

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक, ओप्पो रेनो 12 का डिजाइन बेहद हल्का और पतला होगा। फोन में माइक्रो-कर्वचर डिस्प्ले हो सकता है।

यह भी पढ़े   Samsung Galaxy Z Fold 6 और Z Flip 6 के कलर और स्टोरेज ऑप्शन हुए लीक, लॉन्च से पहले देखें डिटेल

ओप्पो रेनो 12 का रेंडर डिज़ाइन लीकओप्पो रेनो 12 का रेंडर डिज़ाइन लीक

आपको बता दें कि पिछले लीक के मुताबिक डिवाइस में 1.5 पिक्सल रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन हो सकती है। इसके अलावा डिवाइस को पानी और धूल से सुरक्षा के लिए IP65 रेटिंग भी मिल सकती है।









Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *