मुझे पढ़ो हाल ही में भारत में अपनी नई ‘पी’ सीरीज लॉन्च की है। रियलमी पी1 5जी और रियलमी पी1 प्रो 5जी (विवरण यहां पढ़ें) लॉन्च किया गया है. इन दोनों मोबाइल के बाद अब कंपनी अपना ‘लॉन्च’ कर रही है।Narzoइस रेंज का विस्तार भी होने जा रहा है. 24 अप्रैल को ब्रांड से आ रहा है रियलमी नार्ज़ो 70x 5जी यह फोन भारत में लॉन्च किया जाएगा।

Realme Narzo 70x 5G भारत लॉन्च विवरण

Realme Narzo 70X 5G फोन भारत में 24 अप्रैल को लॉन्च होगा। कंपनी इस फोन को एक वर्चुअल इवेंट के जरिए भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। दोपहर बारह बजे आरंभ होगा। NARZO 70x लॉन्च इवेंट ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ Realme की वेबसाइट पर भी आयोजित किया जाएगा। सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव दिखाई देते हैं।

नार्ज़ो 70 प्रो

रियलमी नार्ज़ो 70x 5जी की कीमत सीमा

कंपनी ने फोन की लॉन्चिंग डेट की घोषणा करने के साथ ही यह भी बताया है 12 हजार के बजट में Realme narzo 70x 5g लाया जाएगा. Narzo 70X 5G 11,999 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है हालाँकि यह संभव है फ़ोन की प्रभावी कीमत वहीं मोबाइल की वास्तविक कीमत 13,000 रुपये के आसपास रखी जा सकती है.

Realme NARZO 70x 5G के स्पेसिफिकेशन

मोबाइल की अधिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है लेकिन ब्रांड द्वारा फोन को आधिकारिक घोषित कर दिया गया है 45W फास्ट चार्जिंग समर्थन करेंगे। जिसमें यह स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सपोर्ट करेगा 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दी जाएगी। फ़ोन पर साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाई देगा। NARZO 70x 5G के अन्य स्पेसिफिकेशन के लिए हमें थोड़ा और इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़े   भारत में लॉन्च के करीब है Realme C63, BIS साइट पर फोन हुआ लिस्ट









Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *