Realme P1 5G की कीमत लीक

Realme अपनी पहली P-सीरीज़ लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ब्रांड ने घोषणा की है कि रियलमी पी1 5जी और रियलमी पी1 प्रो 5जी फोन 15 अप्रैल को लॉन्च किए जाएंगे। हालाँकि इसकी लॉन्चिंग में अभी कुछ दिन बाकी हैं लेकिन Realme P15G की कीमत लीक हो गई है। कीमत की घोषणा कंपनी के एक्सक्लूसिव सेलिंग पार्टनर प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर की गई है। आइए जानते हैं बाजार में Realme P1 की कीमत क्या रखी जा सकती है।

रियलमी P1 5G की कीमत (लीक)

Realme P1 की कीमत का खुलासा टिपस्टर मुकुल शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर किया है। इसमें फ्लिपकार्ट प्लेटफॉर्म के स्क्रीनशॉट के साथ कीमत भी दी गई है।

  • आप नीचे दिए गए पोस्ट में देख सकते हैं कि Realme का नया मोबाइल सिर्फ 14,999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। यह कीमत फोन के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के लिए दी गई है।
  • आपको बता दें कि ब्रांड ने 15,000 रुपये से कम कीमत में अपने नए Realme P1 5G डिवाइस को लॉन्च करने की भी घोषणा की है। इस लिहाज से ये कीमत सटीक लगती है.

रियलमी पी1 5जी स्पेसिफिकेशंस (अपेक्षित और पुष्टिकृत)

  • प्रदर्शन: Realme P1 5G फोन के डिस्प्ले साइज की जानकारी अभी नहीं मिली है लेकिन यह डिवाइस भारत में 120Hz रिफ्रेश रेट वाले AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा।
  • प्रोसेसर: कंपनी ने पुष्टि की है कि यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा। इसका मतलब है कि यूजर्स को गेमिंग और अन्य ऑपरेशन में शानदार अनुभव मिलेगा। इतना ही नहीं परफॉर्मेंस के लिए 7-लेयर वेपर चैंबर मिलेगा। इससे हीटिंग की समस्या नहीं होगी।
  • संग्रह: Realme के इस बजट स्मार्टफोन में ब्रांड 4GB रैम मैमोरी के साथ 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज दे सकता है। हालाँकि, लॉन्च के समय अन्य वेरिएंट भी आ सकते हैं।
  • बैटरी: पावर बैकअप के लिए यूजर्स को रियलमी P1 5G स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिल सकती है।
  • कैमरा: कैमरा फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। इसमें 50MP का प्राइमरी लेंस लगाया जा सकता है।
  • रंग: रंग विकल्पों की बात करें तो यह पुष्टि हो गई है कि डिवाइस दो रंगों फीनिक्स रेड और पीकॉक ग्रीन में आएगा।
यह भी पढ़े   realme P1 5G इंडिया में हुआ लॉन्च, जानें इस सस्ते मोबाइल के प्राइस, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स सहित सभी डिटेल्स




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *