Redmi Pad Se के भारत लॉन्च की पुष्टि हो गई है

नया टैबलेट खरीदने की चाहत रखने वाले भारतीय यूजर्स के लिए Redmi एक नया तोहफा लेकर आ रहा है। ब्रांड ने घोषणा की है कि Redmi Pad SE टैबलेट 23 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। इससे संबंधित विवरण कंपनी की वेबसाइट पर सूचीबद्ध है। आपको बता दें कि इसे कंपनी के Xiaomi स्मार्टर लिविंग 2024 इवेंट में पेश किया जाएगा और इसके साथ अन्य गैजेट्स भी होंगे। आइए नए Redmi Pad SE के फीचर्स और संभावित कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Pad SE भारत लॉन्च की तारीख और अपेक्षित कीमत

  • Xiaomi ने पुष्टि की है कि Redmi Pad SE भारत में 23 अप्रैल को लॉन्च होगा।
  • टैबलेट ब्रांड के Xiaomi स्मार्टर लिविंग 2024 इवेंट में TWS ईयरबड्स, एक हेयर ड्रायर और एक रोबोट वैक्यूम क्लीनर के साथ अपनी शुरुआत करेगा।
  • वेबसाइट लेकिन Redmi Pad SE टैबलेट को तीन रंगों और कुछ प्रमुख स्पेक्स में दिखाया गया है।
  • आपको बता दें कि इस टैबलेट को कुछ समय पहले ग्लोबल मार्केट में करीब 17,000 रुपये में लॉन्च किया गया था, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि भारत में इसकी कीमत 15 या 20 हजार रुपये के अंदर रखी जा सकती है।

Redmi Pad SE के स्पेसिफिकेशन

  • 11 इंच का डिस्प्ले
  • स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट
  • 128GB स्टोरेज
  • बैटरी लाइफ 43 दिन तक

प्रदर्शन: माइक्रोसाइट द्वारा Redmi Pad SE में TUV राइनलैंड लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन के साथ 11-इंच डिस्प्ले होने की पुष्टि की गई है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ क्वाड स्पीकर होंगे।

यह भी पढ़े   40 घंटे कॉलिंग वाला फोन हुआ लॉन्च, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ जानें पूरी डिटेल

प्रोसेसर: ब्रांड ने पुष्टि की है कि नया रेडमी टैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट द्वारा संचालित होगा।

संग्रह: Xiaomi ने स्टोरेज विकल्प के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी है लेकिन उम्मीद है कि इसे 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा।

बैटरी: वेबसाइट पर देखे गए विवरण से पता चलता है कि Redmi Pad SE की बैटरी लाइफ 43 दिनों तक होगी। आपको बता दें कि ग्लोबल वेरिएंट में 10W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 8,000mAh की बैटरी है। इस बैटरी पावर का इस्तेमाल भारत में भी किया जा सकता है।







Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *