Vivo ने कुछ दिन पहले कहा था कि वह भारत में अपना नया 5G फोन लॉन्च करने जा रही है जिसे ‘T’ सीरीज में जोड़ा जाएगा। और आज कंपनी की ओर से वीवो T3x 5G लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी गई है. वह Vivo का नया स्मार्टफोन भारत में 17 अप्रैल को लॉन्च होगा, इसकी कीमत 15,000 रुपये से कम होगी।,

Vivo T3x 5G लॉन्च विवरण

कंपनी की ओर से इसकी घोषणा कर दी गई है Vivo T3X 5G फोन भारत में 17 अप्रैल को लॉन्च होगा।इस मोबाइल ब्रांड का है उत्पाद पृष्ठ यह शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर भी लाइव हो गया है जहां फोन की फोटो उपलब्ध है। Vivo T3x 5G की बिक्री इस ई-कॉमर्स साइट पर होगी। Vivo पहले ही घोषणा कर चुकी है कि Vivo T3x 5G की कीमत 15 हजार से कम होगी। इस फोन को मोबाइल शॉप से ​​भी खरीदा जा सकता है।

Vivo T3x 5G स्पेसिफिकेशन (लीक)

  • स्नैपड्रैगन 6 जेनरेशन 1
  • 6,000mAh बैटरी
  • 44W फास्ट चार्जिंग
  • 6.72″ 120Hz डिस्प्ले
  • 8 जीबी वर्चुअल रैम
  • 8GB रैम + 128GB स्टोरेज
  • 50MP का डुअल रियर कैमरा

प्रोसेसर: लीक के मुताबिक, Vivo T3X 5G फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट पर लॉन्च हो सकता है। यह 4 नैनोमीटर फैब्रिकेशन पर बना चिपसेट है और 2.2GHz की क्लॉक स्पीड पर चलता है।

यह भी पढ़े   Samsung Galaxy M35 5G का भारतीय लॉन्च आया करीब, वेबसाइट सपोर्ट पेज पर लिस्ट हुआ फोन

प्रदर्शन: Vivo T3x 5G फोन में 6.72 इंच फुलएचडी+ डिस्प्ले है। यह एक पंच-होल स्टाइल स्क्रीन होगी जो 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करेगी।

याद: लीक की मानें तो वीवो का यह फोन तीन रैम वेरिएंट में बेचा जाएगा। इसमें 4 जीबी रैम, 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम शामिल होगी। वहीं, यह भी सामने आया है कि फोन 8 जीबी वर्चुअल रैम के साथ पेश किया जाएगा। तीनों वेरिएंट में 128 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए Vivo T3x 5G फोन डुअल रियर कैमरा सपोर्ट करेगा। लीक के मुताबिक, फोन के रियर पैनल में 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस होगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध हो सकता है।

बैटरी: पावर बैकअप के लिए Vivo T3X 5G फोन में 6,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इस दमदार बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए फोन में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

अन्य: सुरक्षा के लिए, Vivo T3x 5G में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल स्टीरियो स्पीकर, पानी और धूल से सुरक्षा के लिए IP64 रेटिंग की सुविधा हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *