वीवो भारत में अपनी ‘V30’ सीरीज का विस्तार करने की तैयारी कर रहा है। इसके तहत विवो V30 और वीवो V30 प्रो पहले से ही बिक्री के लिए उपलब्ध है और रु. 33,999 और रु. 41,999 की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। अब कंपनी विवो V30e यह स्मार्टफोन भारत में भी लॉन्च होने वाला है। ब्रांड ने नए फोन के बारे में जानकारी दी है, जिसकी जानकारी आप आगे पढ़ सकते हैं।

Vivo V30e भारत में लॉन्च हो गया

Vivo ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है कि वह भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo V30E लॉन्च करने जा रही है। इस ब्रांड से फ़ोन उत्पाद पृष्ठ यह कंपनी की वेबसाइट पर भी लाइव हो गया है जहां आगामी वीवो फोन की तस्वीरें और कई महत्वपूर्ण स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक किए गए हैं। फिलहाल लॉन्च डेट की अभी घोषणा नहीं की गई है Vivo V30e अप्रैल के अंत या मई की शुरुआत में भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

विवो V30e डिज़ाइन

वीवो V30e के स्पेसिफिकेशन

  • 5,500mAh बैटरी
  • पंच-होल 3डी कर्व्ड डिस्प्ले
  • 50 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा
  • 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा
  • क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 (लीक)

स्क्रीन: कंपनी ने कहा है कि Vivo V30E को कर्व्ड डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। यह एक अल्ट्रा स्लिम 3डी स्क्रीन होगी जो पंच-होल स्टाइल वाली होगी।

पीछे का कैमरा: Vivo V30E स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सपोर्ट करेगा। कंपनी ने खुलासा किया है कि इसमें 50 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा होगा जो Sony IMX882 सेंसर होगा।

यह भी पढ़े   Vivo Y200i स्मार्टफोन 24GB तक रैम, 6,000mAh बैटरी, 50MP कैमरा के साथ चीन में लॉन्च, जानें कीमत

सामने का कैमरा: Vivo V30e 5G फोन 50 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने कहा है कि यह एक ऑटो फोकस लेंस होगा।

बैटरी: पावर बैकअप के लिए Vivo V30E 5G फोन में 5,500 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। कंपनी का कहना है कि इसे 4 साल की बैटरी लाइफ के साथ लाया जा रहा है ताकि यह लंबे समय तक यूजर्स का साथ दे सके।

रंग: Vivo V30i स्मार्टफोन वेलवेट रेड और सिल्क ब्लू रंग में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। ऊपर दी गई फोटो में आप मोबाइल के दोनों रंग देख सकते हैं।

प्रोसेसर: इसकी पुष्टि तो नहीं हुई है लेकिन Vivo V30E को लेकर कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन क्वालकॉम के Snapdragon 6 Gen 1 ऑक्टाकोर पर लॉन्च हो सकता है। आपको बता दें कि यह 4 नैनोमीटर फैब्रिकेशन पर बना चिपसेट है जो 2.2 गीगाहर्ट्ज क्लॉक स्पीड पर चलता है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *