अब तक वीवो की X100 सीरीज के दो मोबाइल भारत और ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो चुके हैं। वहीं, Vivo X100s और Vivo X100 Ultra के भी बाजार में आने की उम्मीद है। अब सामने आई ताजा जानकारी से पता चलता है कि ब्रांड अगले महीने यानी मई में अल्ट्रा मॉडल लॉन्च कर सकता है। यह खबर पक्की भी लग रही है क्योंकि इसकी पुष्टि खुद कंपनी के प्रमुख ने की है। आइये जानते हैं फोन से जुड़ी डिटेल्स।

वीवो X100 अल्ट्रा लॉन्च टाइमलाइन (चीन संभावित)

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर Vivo X100 Ultra के बारे में जानकारी सामने आई है। दरअसल, वीवो के वाइस प्रेसिडेंट और ब्रांड एंड प्रोडक्ट स्ट्रैटेजी जनरल मैनेजर जिया जिंगडोंग इस प्लेटफॉर्म पर आने वाले iQOO Z9 Turbo के बारे में बात कर रहे थे। इस बीच, X100 Ultra की लॉन्च टाइमलाइन का सुझाव दिया गया है।

  • आप नीचे दिए गए पोस्ट की छवि में देख सकते हैं कि जब एक उपयोगकर्ता ने Jingdong से अगले महीने Vivo X100 Ultra के लॉन्च के बारे में पूछा, तो Vivo प्रमुख ने “हाँ” कहा।
  • उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में नए फोन की आधिकारिक घोषणा या लॉन्च डेट सामने आ सकती है।
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीवो एक्स100 अल्ट्रा टू-वे सैटेलाइट कम्युनिकेशन के साथ आने वाला वीवो का पहला स्मार्टफोन हो सकता है।

विवो X100 अल्ट्रा स्पेसिफिकेशन (अपेक्षित)

  • प्रोसेसर:ऐसी खबरें आई हैं कि Vivo X100 Ultra में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट लगाया जा सकता है।
  • संग्रह: Vivo X100 Ultra स्मार्टफोन में 24GB रैम + 1TB इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। हालाँकि, लॉन्च के समय फोन के कितने मेमोरी वेरिएंट पेश किए जाएंगे, इसकी जानकारी नहीं मिली है।
  • कैमरा: Vivo X100 Ultra डिवाइस में वेरिएबल अपर्चर के साथ 50 मेगापिक्सल Sony LYT-900 प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। इसके साथ 200 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा दिया जा सकता है जो 4.3x ऑप्टिकल ज़ूम और 200x डिजिटल ज़ूम ऑफर कर सकता है।
  • चार्जिंग: फोन की बैटरी को चार्ज करने के लिए 100W या 120W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।
यह भी पढ़े   50MP Selfie Camera और 108MP Back Camera के साथ Honor 200 Lite 5G Phone हुआ लॉन्च










Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *