168GB डेटा फ्री कॉलिंग Vodafone Idea रिचार्ज 1066 रुपये लॉन्च

देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी लंबे समय से खोए हुए अपने ग्राहकों को वापस पाने की कोशिश कर रही है। इसी कोशिश के चलते कंपनी नए और पुराने प्लान्स को अपग्रेड कर रही है। वहीं, अगर आप भी वोडाफोन आइडिया का सिम इस्तेमाल कर रहे हैं तो अब आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान के पोर्टफोलियो में एक नया प्लान जोड़ा है। VI के इस नए प्लान की कीमत सिर्फ 10 रुपये है। 19 जो कि एक डेटा वाउचर है, इसका मतलब है कि ग्राहक के पास इस रिचार्ज के लिए पहले से ही एक सक्रिय प्रीपेड प्लान होना चाहिए। बता दें कि Vodafone Idea (Vi) ने 100 रुपये का चार्ज लिया है। आइए 19 प्लान के साथ दिए जाने वाले लाभों पर एक नज़र डालें।

वोडाफोन आइडिया का 19 रुपये वाला प्लान

Vodafone Idea के 19 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 1GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। वहीं, वाउचर की वैधता 1 दिन है। ध्यान दें कि प्लान रिचार्ज के उसी दिन रात 11:59 बजे समाप्त हो जाएगा। तो देखा जाए तो इसकी वैधता एक दिन से भी कम है। वहीं, इस वाउचर का इस्तेमाल वही ग्राहक कर सकते हैं जिनके पास पहले से कोई एक्टिव प्लान है।

इन ग्राहकों के लिए 19 रुपये का प्लान बेस्ट है

19 रुपये के प्लान में मिलने वाला अतिरिक्त डेटा खासतौर पर उन ग्राहकों के लिए है जो कम समय में ज्यादा डेटा इस्तेमाल करना चाहते हैं। इसके अलावा अगर आपको एक दिन के लिए हैवी डेटा चाहिए तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट है।

यह भी पढ़े   सैमसंग के AI टीवी Neo QLED 8K, Neo QLED 4K और OLED हुए लॉन्च, जानें प्राइस और फीचर्स की डिटेल

49 रुपये वाले प्लान में तीन गुना डेटा मिलता है

आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने अपने 49 रुपये वाले प्लान में ट्रिपल डेटा ऑफर दिया था। Vi का 49 रुपये वाला प्लान केवल एक दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। यानी यह प्लान भी रिचार्ज के दिन ही रात 11:59 बजे खत्म हो जाएगा, तो आपको यह पता होना चाहिए। इसके अलावा प्लान के बेनिफिट्स की बात करें तो इस रिचार्ज में यूजर्स को 20 जीबी डेटा दिया जा रहा है। वहीं, पहले के रिचार्ज में सिर्फ 6 जीबी डेटा मिलता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *