oppo-a60-4g-डिज़ाइन-रेंडर-एंड-स्पेक-लीक-एक्सक्लूसिव

कुछ दिन पहले ओप्पो ने OPPO A25 Pro मॉडल लॉन्च किया था। अब कंपनी A सीरीज में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी जल्द ही OPPO A60 4G मॉडल पेश कर सकती है। हालांकि यह कहना मुश्किल है कि यह फोन भारत में लॉन्च होगा या नहीं, लेकिन यूरोप समेत अन्य देशों में यह जरूर उपलब्ध होगा। भारत के प्रमुख टिपस्टर सुधांशु अंबोरे 91मोबाइल्स ने इस फोन के बारे में एक्सक्लूसिव जानकारी दी है। उन्होंने OPPO A60 4G की रेंडर इमेज से लेकर फोन के स्पेसिफिकेशन तक सब कुछ साझा किया है, जहां से इसकी लगभग सभी जानकारियां सामने आ गई हैं।

OPPO A60 4G का डिजाइन

A60 की इमेज देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह OPPO फैमिली का फोन है। इसका बैक पैनल कुछ हद तक OPPO Reno 10 और Reno 11 सीरीज जैसा है। रियर पैनल में दो बड़े रिंगों में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरा लेंस के साथ एक सिलेंडर आकार का कैमरा ब्रैकेट है। वहीं, आप कैमरे के नीचे इनोवेटिव AI कैमरा भी पढ़ सकते हैं। जब हम आगे आते हैं तो हम पंच होल डिस्प्ले देख सकते हैं। अच्छी बात यह है कि फोटो में काफी कम बेजल्स नजर आ रहे हैं।

ओप्पो A60 4G के विशेष स्पेसिफिकेशन

प्रदर्शन: OPPO A60 4G के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी इस फोन को 6.67 इंच की स्क्रीन के साथ लॉन्च कर सकती है। फोन में आप एलसीडी डिस्प्ले देख सकते हैं, जिसका रेजोल्यूशन 1604×720 पिक्सल हो सकता है। फोन 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट, 264 PPI और 950 nits पीक ब्राइटनेस के साथ उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़े   OnePlus के फोन हो सकते हैं मोबाइल शॉप और रिटेल स्टोर्स पर बिकने बंद! 1 मई से पड़ेगा असर, जानें क्यों

oppo-a60-4g-डिज़ाइन-रेंडर-एंड-स्पेक-लीक-एक्सक्लूसिवoppo-a60-4g-डिज़ाइन-रेंडर-एंड-स्पेक-लीक-एक्सक्लूसिव

प्रोसेसर: प्रोसेसिंग की बात करें तो OPPO A60 में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SOC मिलेगा।

टक्कर मारना: स्टोरेज: फोन 8GB LPDDR4X रैम के साथ उपलब्ध होगा। कंपनी इसे 128GB और 256GB के दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश कर सकती है।

ओएस: फोन एंड्रॉइड 14 आधारित ColorOS 14.0.1 पर लॉन्च होगा।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए आपको डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें f/1.8 अपर्चर वाला 50MP का मुख्य कैमरा ऑफर किया जा सकता है। जबकि इसका सेकेंडरी कैमरा 2MP का हो सकता है. रियर कैमरे के साथ आपको EIS सपोर्ट मिलेगा। हमें प्राप्त एक लीक के अनुसार, फोन में फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है।

बैटरी: जहां तक ​​पावर बैकअप की बात है तो OPPO A60 में आपको 5,000mAh की बैटरी मिलेगी और फोन के साथ 45w सुपरवॉक चार्जर भी मिलेगा।

अन्य सुविधाओं: फोन में डुअल स्पीकर, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, यूएसबी टाइप-सी और वाईफाई-6 के लिए सपोर्ट भी होगा। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह फोन IP65 सर्टिफाइड होगा, जिससे धूल और पानी के छोटे-छोटे छींटों से फोन खराब नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *