टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह के ऑफर दे रही हैं। ऐसे में कंपनियां अपने यूजर्स की जरूरतों को समझते हुए अपने प्लान्स में कुछ ओटीटी ऐप्स का फ्री एक्सेस भी ऑफर कर रही हैं। अगर आप भी मोबाइल प्लान खरीदने के बाद अलग से भुगतान करते हैं अमेज़न प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और डिज़्नी प्लस हॉटस्टार अगर आप ऐप्स पर खर्च करने से बचने लगे हैं तो यह खबर आपके काम आने वाली है।

दरअसल, हम आपको बताते हैं रिलायंस जियो और भारती एयरटेल यह उन प्लान्स की जानकारी देगा जो यूजर्स के लिए उपलब्ध होंगे अमेज़न प्राइम वीडियो का निःशुल्क मोबाइल सब्सक्रिप्शन चलो हम देते है इसका मतलब है कि आपको केवल एक बार मोबाइल प्लान खरीदना होगा और फिर आपको कोई अतिरिक्त पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं है। ये आप हो प्राइम वीडियो मोबाइल सदस्यता इसके लिए आप अलग से खर्चा निकाल सकते हैं.

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो प्लान 2022: अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर ऑफ़र का लाभ उठाने का तरीका देखें।अमेज़ॅन प्राइम वीडियो प्लान 2022: अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर ऑफ़र का लाभ उठाने का तरीका देखें।
फोटो: सीएनईटी

रिलायंस जियो प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन

  • जियो का 857 रुपये वाला प्लान: इस प्लान की वैधता 84 दिनों तक है। फायदे की बात करें तो जियो के इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डेटा की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है। यूजर्स 84 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का मजा ले सकते हैं। प्लान में प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। सिर्फ डेटा, कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट्स ही नहीं, जियो का यह नया प्लान ग्राहकों के मनोरंजन का भी ख्याल रखता है।
  • जियो का 1,198 रुपये वाला प्लान: इसकी वैधता 84 दिन यानी पूरे एक साल की है। वहीं, प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डेटा, प्रतिदिन 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर की जा रही है। वहीं, प्राइम वीडियो मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ यह प्लान डिज्नी + हॉटस्टार, सोनी LIV, ZEE5, डिस्कवरी +, JioCinema प्रीमियम, लायंसगेट प्ले, होइचोई, डॉक्यूबे, EPIC ON, Sun समेत कुल 14 ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है। . एनएक्सटी, चौपाल।
  • जियो का 3,227 रुपये वाला प्लान: इसकी वैधता 365 दिन यानी पूरे एक साल की है। वहीं, प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डेटा और अतिरिक्त 78GB मुफ्त डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। इतना ही नहीं, ग्राहकों को Amazon Prime Mobile Edition, Jio TV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस भी दिया जा रहा है।
  • जियो का 4,498 रुपये वाला प्लान: इसकी वैधता 365 दिन यानी पूरे एक साल की है। वहीं, प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डेटा और अतिरिक्त 18GB मुफ्त डेटा, प्रतिदिन 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर की जा रही है। इतना ही नहीं, Amazon Prime मोबाइल एडिशन के अलावा ग्राहकों को डिज्नी + हॉटस्टार, Sony LIV, ZEE5, डिस्कवरी +, JioCinema प्रीमियम, लायंसगेट प्ले, होइचोई, DocuBay, EPIC ON, Sun NXT समेत कुल 14 ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलता है। चौपाल.
यह भी पढ़े   UPI complaint कैसे दर्ज करें (UPI कस्टमर केयर नंबर)

एयरटेल प्राइम वीडियो सदस्यता

  1. 699 रुपये का एयरटेल रिचार्ज प्लान: इस प्लान के साथ Amazon Prime मेंबरशिप ऑफर की जा रही है। ओटीटी बेनिफिट्स के अलावा, प्लान में 56 दिनों की वैधता, प्रति दिन 100 एसएमएस, मुफ्त वॉयस कॉलिंग और प्रति दिन 2 जीबी डेटा मिलता है।
  2. 999 रुपये का एयरटेल रिचार्ज प्लान: इस प्लान में 84 दिनों के लिए अमेज़न प्राइम मेंबरशिप मिलती है। इसके अलावा, 999 रुपये वाले एयरटेल प्रीपेड पैक में मुफ्त वॉयस कॉल, 2.5 जीबी डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस और मुफ्त एक्सस्ट्रीम मोबाइल एक्सेस की सुविधा दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *