वीवो V30 प्रो

Vivo V30 सीरीज को कुछ दिन पहले ही भारत में लॉन्च किया गया है विवो V30 और वीवो V30 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च हो चुके हैं. ये मोबाइल क्रमशः ₹33,999 और ₹41,999 की शुरुआती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इन प्रीमियम डिवाइसेज के बाद अब इसी सीरीज का नया फोन Vivo V30e भी लॉन्च कर दिया गया है।

विवो V30e की छवि

Vivo V30e स्मार्टफोन का रिटेल बॉक्स इंटरनेट पर लीक हो गया है। इस फोन के डिजाइन और लुक का खुलासा कंपनी ने इसकी घोषणा से पहले ही कर दिया है। टिपस्टर पारस गुगलानी ने ट्वीट कियाट्विटर) लेकिन फोन की बॉक्स इमेज शेयर करने के साथ ही यह भी दावा किया गया है कि Vivo V30e जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। इस फोन के फीचर्स बताए गए हैं जिन्हें आप आगे पढ़ सकते हैं।

वीवो V30e के स्पेसिफिकेशन

  • क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेनरेशन 1
  • एंड्रॉइड 14
  • 8 जीबी रैम
  • घुमावदार डिस्प्ले

लीक के मुताबिक Vivo V30E स्मार्टफोन क्वालकॉम के Snapdragon 6 Gen 1 ऑक्टाकोर पर लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि यह 4 नैनोमीटर फैब्रिकेशन पर बना चिपसेट है जिसमें 2.2GHz क्लॉक स्पीड के साथ 4 Cortex-A78 कोर और 1.8GHz क्लॉक स्पीड के साथ 4 Cortex-A55 कोर हैं।

Vivo V30e 5G फोन 8 जीबी रैम मैमोरी के साथ बाजार में लॉन्च होगा, यह लीक हो गया है। हालाँकि इस मोबाइल के एक से अधिक वैरिएंट भी लाये जा सकते हैं। फोन में पंच-होल कर्व्ड डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा सेटअप भी होगा। इस मोबाइल को आर्टिस्टिक रेड और आर्टिस्टिक ब्लू रंग में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़े   [Exclusive] UFS 4.0 और Sony सेंसर से लैस होगा POCO F6, लीक डिटेल आई सामने











Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *