Xiaomi ने आज घोषणा की कि उसका नया स्मार्टफोन Civi 4 Pro 21 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस फोन के बारे में कुछ जानकारी भी शेयर की है।

Processor और Camera:

Xiaomi Civi 4 Pro Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। यह फोन Leica द्वारा बढ़ाए गए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा।

चार रंगों में उपलब्ध होगा:

Xiaomi Civi 4 Pro colors

Civi 4 Pro चार रंगों में उपलब्ध होगा – हरा, सफेद, काला और गुलाबी। हरे रंग के वेरिएंट में एक ग्लास और एक leather का बैक पैनल होगा।

प्रदर्शन, फोटो और डिजाइन:

Webio पर एक टीज़र के मुताबिक, Xiaomi का कहना है कि Civi 4 Pro प्रदर्शन, फोटो और डिजाइन पर ध्यान केंद्रित करेगा। फोन में एक flat फ्रेम होगा जो metal से बना होगा। इसका वजन 180 ग्राम से कम होगा और यह 7.45 मिमी पतला होगा।

पिछले Civi मॉडलों से अलग:

Xiaomi Civi 4 Pro Camera

Xiaomi Civi 4 Pro पिछले Civi मॉडलों से अलग होगा, जो कम शक्तिशाली चिपसेट द्वारा संचालित थे। पिछले मॉडलों में युवा सेल्फी उत्साही लोगों के लिए दोहरे फ्रंट-फेसिंग कैमरे थे।

कीमत और उपलब्धता:

Civi 4 Pro की कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। उम्मीद है कि कंपनी 21 मार्च को लॉन्च इवेंट में इस बारे में जानकारी देगी।

Conclusion:

ज़ियाओमी सिवी 4 प्रो एक आकर्षक स्मार्टफोन है जो शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लैस है। यह उन युवाओं के लिए एक बेहतरीन विकल्प होगा जो एक स्टाइलिश और दमदार स्मार्टफोन की तलाश में हैं।

यह भी पढ़े   Redmi A3x: बजट फोन, बड़े फीचर्स! लॉन्च से पहले लीक हुई जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *